Wazifa For Love Marriage लव मैरिज करने के लिए वज़ीफा

Wazifa For Love Marriage लव मैरिज करने के लिए वज़ीफा, ” शादी अपने जीवन में सभी के लिए बुनियादी है विवाह तुम्हारी ज़िंदगी को दूसरी छमाही में बहुत तेज उज्जवल करेगी। आपके जीवन की अवधि के लिए प्रत्येक मिनट को विशेष रूप से अच्छा बनने का अवसर मिलेगा और यह आपके जीवन को और उसके माध्यम से बदल देगा। आप अपने सबसे सम्मानित एक के साथ अपनी वास्तविकता प्यार करना शुरू कर देंगे विवाह पूरी तरह से आपके जीवन अनुमान को बदल देगा। आप पूरी तरह से अपने विवाह के जीवन से जितना संभव हो सकते हैं, अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से विवाह करते हैं जिसे आप सबसे अधिक खजाना देते हैं। लव मैरिज करने के लिए वज़ीफा इस बिंदु को चिंता मिलेगी और उन्हें इसका विकल्प मिलेगा क्योंकि वे अपने प्यार को बंदरगाह नहीं चाहते हैं फिर हमारे ऑनलाइन प्रेम विवाह विशेषज्ञ बाबा जी ने आपकी समस्या को हल किया।

शादी करने के लिए वज़ीफा

नए चाँद के गुरुवार से यह वजीफा शुरू करें और अपने उद्देश्य को ध्यान में रखें। इसके लिए एक अलग चुप कमरे का पता लगाएं, हालांकि यह थोड़ी देर है और आपका समय और थुगूद नमाज के बाद इसे 1100 गुना और 2 से 3 सप्ताह में पढ़ लेंगे और यह 100 प्रतिशत सियाल लाएगा।

शीघ्र प्रस्ताव के लिए वजीफा

अगर कोई लड़की अपनी शादी के बारे में चिंतित है और कोई उचित प्रस्ताव नहीं ढूंढ पा रहा है, या यदि प्रस्ताव सामने आते हैं लेकिन कोई भी शरीर सकारात्मक जवाब के साथ वापस नहीं आता है। इससे वह निम्नलिखित वज़ीफा को पहले से बनायेगा और 3 सप्ताह में उसे चुनने के लिए कई विकल्प होंगे। ईशा प्रार्थना के बाद वह 1100 गुना के लिए इस राज्य “एलहुसमाद” को पढ़कर उसके हाथों पर उड़ाएगा और उसके बाद उसके शरीर को सिर से पैर की अंगूठी तक रगड़ देगा, वह भी हंसों के अनुसार सुरक्षा के लिए तह दुआ को भी पढ़ना होगा।

लड़कियों के लिए वजीफा शादी से प्यार करती है

यदि कोई लड़की किसी विशेष लड़के को प्यार करती है तो उसे ऐसा करने के लिए या उससे शादी करनी चाहिए। सुरा यसीन 3 टेंम्स पढ़ो और जब वह “मुबेन” शब्द पर पहुंच जाती है, जो 7 बार होती है, तो वह कहती है कि वह क्या चाहती है और फिर उसे एक ब्लैक पेपर बीड पर उड़ा दें, इसे हर दिन एक ही समय में याद रखो, जो आप को गहरे में करना चाहते हैं तुम्हारे साथ प्यार करता हूँ और उसे आपसे शादी करने के लिए तैयार कर लो

लड़कों के लिए वज़ीफा प्रेम विवाह

यह वजीफा हिंदुओं के लिए है और उनके लिए एक विशेष उपहार है, क्योंकि एक विशिष्ट लड़की के विवाह के लिए यह पूर्णमन्दन गरीबमानी की रात को शुरू होती है और आपके सामने काली माता की सत्त्वता रखती है, आगे में व्हिस्की सुंदूर भेड़ के बच्चे को मिलते हैं या जिगर। यह 313 बार पढ़ें, और 40 दिनों में आपकी इच्छा सच होगी।

शादी की व्यवस्था के लिए वजीफा

यह व्यवस्थित विवाह के लिए बहुत तेजी से काम कर रहा वाजिफा है। बस अपने वांछित लक्ष्य को मजबूत बनाने के लिए 3125 बार अयायत करिमा का पाठ पढ़िए, और यह 2 सप्ताह में फल लाएगा। अभिप्राय के दौरान गुलाब और सैंडल जलाया जाना चाहिए।

विशिष्ट शादी के लिए दुआ और वजीफा

राजा वजीफा और दुआ प्यार या शादी की व्यवस्था। आपके सपनों को पूरा करने में केवल 3 दिन लगते हैं बिस्मिल्लाह को 12000 बार इस तरीके से दोहराएं कि दो नफलों के बीच हर साल दो छः नफलों के बीच यह 12000 होगा और प्रत्येक 2000 के बाद उद्देश्य के लिए भगवान से प्रार्थना करें। यह 100 प्रतिशत परिणाम उन्मुख है और बहुत समय का परीक्षण किया है।

Leave a comment